G News 24 : भाजपा नेता की पत्थर खदान का मलबा धंसा,जेसीबी चालक सहित अन्य लोग चपेट में आए !

 भरतपुर गोंडा पहाड़ में हुआ बड़ा हादसा ...

भाजपा नेता की पत्थर खदान का मलबा धंसा,जेसीबी चालक सहित अन्य लोग चपेट में आए !

चित्रकूट। उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में रविवार सुबह भरतपुर घोड़ा पहाड़ में एक बड़ा हादसा हो गया। यहाँ पत्थर की एक खदान में मलवा धंसने से जेसीबी चालक दब गया है। यह खदान भाजपा कार्यसमिति सदस्य आनंद त्रिपाठी उर्फ बब्बू की बताई जा रही है।

मामला थाना भरतपुर का है जहां गोंडा पहाड़ में पत्थर की खदान का मलबा धंसने से एक जेसीबी चालक की दब गया। चालक बोल्डर पत्थर को ट्रक में भर रहा था। तभी यह घटना हुई। घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी शिवशरणप्पा जी एन और पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह पहुंचे। खदान में चालक सहित कई और लोग दब गए थे। यह खदान भाजपा कार्यसमिति सदस्य आनंद त्रिपाठी उर्फ बब्बू की बताई जा रही है। जिन्हें पुलिस ने आसपास लोगों की सहायता से बाहर निकाला। लेकिन तब तक जनपद बांदा थाना अतर्रा के तेराबा निवासी जेसीबी चालक 25 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र लालाराम निषाद रविवार की सुबह करीब छह बजे डंपर में जेसीबी से बोल्डर भर रहा था। तभी अचानक खदान का मलबा धंसने लगा। यह देखकर राकेश जेसीबी केबिन से कूदकर भागने का प्रयास किया लेकिन वह दब गया। मलबे में दबने से उसकी मौत हो गई।

जिलाधिकारी शिवशरणप्पा जीएन ने बताया कि सदर तहसील क्षेत्रातर्गत सूचना प्राप्त हुई कि थाना भरतकूप मे गोंड़ा खदान मालिक बब्बू त्रिपाठी की खदान में ठेकेदार अवधेश त्रिपाठी द्वारा खनन कार्य कराया जा रहा था। तभी खदान में जेसीबी चालक राकेश कुमार मालवा ढहने से दब था । 

Reactions

Post a Comment

0 Comments