G News 24 : आपस में झगड़ रहे युवकों को समझाइश देने के चक्कर में पत्रकार की हो गई पिटाई !

हमले के बाद पुलिस ने आघात के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में किया केस दर्ज  ...

आपस में झगड़ रहे युवकों को समझाइश देने के चक्कर में पत्रकार की हो गई पिटाई !

भोपाल। टीटी नगर इलाके में रविवार की रात को सड़क पर झगड़ा कर रहे युवकों को एक पत्रकार ने समझाइश देने का प्रयास किया। इससे गुस्साए एक युवक ने फरियादी पर हमला कर दिया। इस हमले में पत्रकार को चोटें आई हैं। पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के बाद मामले मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक अरविंद मनी त्रिपाठी (55) निवासी ए सेक्टर सोनागिरी पत्रकार हैं। रविवार की रात को निजी कार्य निपटाने के बाद न्यू मार्केट से घर की ओर जा रहे थे। लिंक रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय के पास कुछ युवक उन्हें आपस में विवाद करते दिखे। यह देख वह रुक गए, दोनों पक्षों को समझाइश देकर विवाद को शांत कराने का प्रयास किया। इस पर एक पक्ष का युवक जिसकी बाइक पर गदर लिखा था आया और अरविंद से विवाद करने लगा। उन्हें तत्काल जाने के लिए कहा, पत्रकार ने विरोध किया तो आरोपी ने एक औजार की बट उनके सिर में मारी।

इसके बाद इसी औजार से उनके चेहरे पर वार किया। हमले में उनकी आंख और सिर में गंभीर चोट आई है। तत्काल डायल 100 पर कॉल कर उन्होंने मामले की जानकारी दी। पुलिस ने जेपी हॉस्पिटल में उनका मेडिकल कराया और केस दर्ज कर लिया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments