G News 24 : दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था, तिघरा बांध में डूबा युवक की हुई मौत !

 जब वो डूब रहा था तब दोस्त समझते रहे थे कि वह नाटक कर रहा है !

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था, तिघरा बांध में डूबा युवक की हुई मौत !

ग्वालियर। मंगलवार की शाम को तिघरा में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी है, मृतक अपने मौसेरे भाई, 2 दोस्तों के साथ रिमझिम वर्षा होने पर पिकनिक मनाने तिघरा गया था। दोस्त पार्टी मनाने लगे तभी युवक नहाने उतर गया। दोस्तों के सामने वह डूब गया, जबकि दोस्त समझाते रहे कि वह नाटक कर रहा है। 

जब घटना का अहसास हुआ तो दोस्त उसे बचाने के लिये तिघरा जलाश्य में कूदे, लेकिन उसे बचा नहीं पाये। दोस्तों ने ही युवक को बाहर निकाला। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। घटना की खबर तत्काल तिघरा थाना पुलिस को दी गयी, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को निगरानी लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और साथ ही पूरे हादसे की जांच शुरू कर दी है। मृतक ने पानी में उतरने से पहले शराब पी थी या नहीं इसकी भी जांच पुलिस कर रही है।

शहर के हजीरा गोशपुरा नंबर-1 निवासी 35 वर्षीय जीतू कोरी मंगलवार दोपहर को रिमझिम बारिश होने के बाद अपने मौसी के लड़के रवि व दो अन्य दोस्तों के साथ तिघरा जलाश्य के पास पिकनिक मनाने के लिए गया थ। तिघरा डैम के नजदीक पहुंचकर दोस्तों ने पार्टी करना शुरू कर दिया। इसके बाद जीतू अकेला ही डैम में नहाने के लिए जाने लगा। दोस्तों ने उसे मना किया था कि वह अकेला न जाए। पर उसका कहना था कि वह तैरना जानता है। इसके बाद वह पानी में उतर गया। 

जलाश्य में उतरते ही वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। कुछ दूर बैठे उसके साथियों की नजर उस पर पड़ी और उन्हें लगा कि वह नाटक कर रहा है, लेकिन जब अहसास हुआ कि वह पानी में डूब रहा है तो तत्काल उसे बचाने पहुंचे, लेकिन देखते ही देखते वह पानी में ओझल हो गया। दोस्तों ने उसे तलाश किया तो कुछ ही दूरी पर उसका शव पानी में उतराता मिल गया। दोस्तों ने ही शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है।

इस मामले में तिघरा थाना पुलिस का कहना है कि तिघरा डैम में नहाने उतरा युवक डूब गया था। उसे जब तक उसके दोस्तों ने बाहर निकाला युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments