G News 24 : लोगों की समस्याओं का अधिकारी शत प्रतिशत निराकरण के लिए त्वरित कार्यवाही करें : महापौर

 सभी क्षेत्रीय अधिकारी सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित...

लोगों की समस्याओं का अधिकारी शत प्रतिशत निराकरण के लिए त्वरित कार्यवाही करें : महापौर

ग्वालियर। महापौर लोकमंत्रणा के दौरान आने वाले हितग्राहियों की समस्याओं का शत प्रतिशत निराकरण हो इसके लिए संबंधित अधिकारी त्वरित कार्यवाही करें। उक्ताशय के निर्देश महापौर डॉ. शोभा सतीश सिंह सिकरवार ने महापौर लोकमंणा में संबंधित अधिकारियों को दिए। लोकमंत्रणा में मेयर इन काउंसिल के सदस्य अबधेश कौरव, नाथूराम ठेकेदार, शकील मंसूरी,अपर आयुक्त विजय राज, उपायुक्त डॉ प्रदीप श्रीवास्तव सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

महापौर लोकमंत्रणा के दौरान वार्ड 64 स्टोन पार्क औद्योगिक क्षेत्र पुरानी छावनी निवासी श्रीमती राधा तोमर ने महापौर डॉ. सिकरवार को आवेदन देते हुए बताया कि स्टोन पार्क औद्योगिक क्षेत्र पुरानी छावनी में नियम विरुद्ध कबाड़ के गोदाम चल रहे हैं। औद्योगिक क्षेत्र में कबाड का गोदाम पूर्णतः प्रतिबंधित है। अतः आवेदक ने कबाड़ के गोदाम के बंद कराये जाने के संबंध में आवेदन दिया। जिस पर सुनवाई करते हुए महापौर डॉ. सिकरवार ने अपर आयुक्त ग्रामीण को स्थल निरीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 

वार्ड 37 लक्ष्मीगंज गंगाधाम होटल के पीछे कोलियों का मोहल्ला, गोयल वाटिका के पास लश्कर निवासी श्री गोविंद शाक्य ने आवेदन देते हुए बताया कि क्षेत्र में पालतू कुत्तों द्वारा आमजन को काटा जा रहा है।जिससे क्षेत्रीय लोगों में भय बना रहता है। जिस पर महापौर डॉ. सिकरवार ने नोडल अधिकारी एबीसी को आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। 

वार्ड 30 हरगोविंदपुरम निवासी गणों ने आवेदन देते हुए बताया कि हरगोविंदपुरम पार्क एवं अनुपम नगर एक्सटेंशन के बीच बरसाती पानी को कतिपय लोगों ने रोक दिया है जिस कारण कॉलोनी में बरसात का पानी भरा रहता है। क्षेत्रीय लोगों ने बरसात का पानी निकलवाये जाने के संबंध में अपना आवेदन महापौर डॉ. सिकरवार को दिया। जिस पर सुनवाई करते हुए महापौर डॉ. सिकरवार ने क्षेत्रीय अधिकारी को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। इसके साथ ही महापौर लोकमंत्रणा में अन्य आवेदनों पर भी सुनवाई करते हुए संबंधित अधिकारियों को उक्त आवेदनों के निराकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments