G News 24 : सरकार आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए निसंकोच होकर कदम उठाए सरकार:सचिन पायलट

 आतंकी हमलों की घटनाओं पर लगातार इजाफा होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बोले...

सरकार आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए निसंकोच होकर कदम उठाए सरकार:सचिन पायलट 

जयपुर। कश्मीर में आतंकी हमलों की घटनाओं पर लगातार इजाफा होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि सरकार निसंकोच होकर कठोर कदम उठाए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो.

सचिन पायलट ने मंगलवार को विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा, पिछले कुछ सप्ताह में कश्मीर में आतंकी हमलों में बढ़ोतरी देखी गई है. इस तरह की घटनाओं में हमारे जवान शहीद हो रहे हैं. सरकार को निसंकोच होकर कदम उठाने चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हों.

हालात सामान्य होने का दावा गलत निकला : सचिन पायलट ने कहा कि जो बार-बार दावा किया जाता था कि घाटी में सबकुछ ठीक है, स्थिति संतोषजनक और नियंत्रण में है. यह दावा कहीं न कहीं गलत साबित हो रहा है. अर्द्धसैनिक बल और सेना के जवान लगातार आतंकी हमलों का शिकार हो रहे हैं. इन हमलों में जान गंवाने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई है.

राजस्थान के दो जवानों सहित पांच ने गंवाई जान : बता दें कि कश्मीर के डोडा जिले के डेसा में ताजा आतंकी हमले में सेना के चार जवान शहीद हुए हैं, जबकि एक पुलिसकर्मी भी इस घटना में शहीद हुआ है. चार जवानों में एक कैप्टन भी शामिल है, जबकि दो जवान राजस्थान के झुंझुनू जिले के हैं. हमले में झुंझुनू के सिपाही अजय सिंह और बिजेंद्र सिंह शहीद हो गए.

Reactions

Post a Comment

0 Comments