G News 24 : रेत माफिया के बेखौफ दौड़ते डम्फर ने ली दो युवाओं की जान !

  गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम...

रेत माफिया के बेखौफ दौड़ते डम्फर ने ली दो युवाओं की जान ! ,

ग्वालियर। रेत से भरे ट्रक और डंफर राहगीरों की जान के दुश्मन बने हुए है। आज फिर ऐसे ही एक तेज गति से दौड़ते डम्फर द्वारा रौंदे जाने से दो युवकों की जान चली गयी। तेज गति से आ रहे डम्फर ने बेकाबू होकर सड़क पर बाइक से जा रहे दो युवको को बुरी तरह से कुचल डाला । इसकी चपेट में आये दोनो युवक़ों की ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि डम्फर चालक अपने डम्फर को मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। दुखी और नाराज ग्रामीणों ने इसके खिलाफ सड़क पर चक्काजाम कर दिया है।

घटना बिजौली थाना इलाके के मौ जाने वाले मुख्य सड़क की है । ग्रामीणों का कहना है कि विनीत कुशवाह और सौरभ जाटव नामक युवक गाँव से अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे तभी सामने से आये तेज गति से चलते बेकाबू डम्फर ने उनमे टक्कर मार दी । टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पहले दोनो हवा में उछले फिर पहिया के नीचे आ गए जिससे उनके शरीर पूरी तरह क्षत विक्षत हो गए। आसपास के राहगीर तत्काल उन्हें बचाने दौड़े लेकिन तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी। मृतक युवा पास के ही गाँव के रहने वाले थे।

घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने बीच सड़क पर बैठकर चक्काजाम कर दिया । उनका आरोप है कि रेत माफिया के डम्फर तेज गति से निकालकर ले जाते है । यह कारोबार वे पुलिस की मिली भगत से करते है इसलिए अनेक दुर्घटना होने और कई जान जाने के बावजूद इन पर कोई लगाम नही लग पा रही है। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अफसर और क्षेत्रीय विधायक साहब सिंह गुर्जर रहे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments