G News 24 : किन्नर को बेहोश कर किया दुष्कृत्य , पुलिस ने आरोपी को दबोचा !

 पीड़िता ने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी...

किन्नर को बेहोश कर किया दुष्कृत्य , पुलिस ने आरोपी को दबोचा !

ग्वालियर। ग्वालियर में किन्नर से एक बदमाश ने बेहोशी की हालत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना कंपू थाना क्षेत्र के सरकारी मल्टी की है। पीड़िता ने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। घटना की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय किन्नर ने शिकायत की है कि वह कंपू स्थित सरकारी मल्टी में अपने अन्य साथियों के साथ किराए के मकान में निवास करती है। रात को उसके फ्लैट की लाइट चली गई तो वह पड़ोस में रहने वाली आंटी से लाइट चालू करने की कहकर आई। वह लाइट की बोलकर अपने फ्लैट में वापस आ रही थी। 

जैसे ही वह गेट पर पहुंची, पड़ोस में रहने वाला सोहेल बाल्मीकि उसके गेट के पास खड़ा था। जैसे ही वह अंदर की तरफ आई तो वह उसे जबरन अंदर खींच ले गया और उसके मुंह पर रूमाल लगाया, जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे। सोहेल ने उसके साथ गलत काम किया और जब उसने विरोध किया तो उसकी मारपीट की। वारदात के बाद वह उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। वारदात की शिकार पीड़ित किन्नर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। 

-इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसे जल्दी माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा- निरंजन शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्वालियर

Reactions

Post a Comment

0 Comments