G News 24 : सोशल मीडिया और रील बनाने का क्रेज हो रहा है जानलेवा !

 चलती बाइक पर लाइव करना पड़ा भरी, मौत से टक्कर का वीडियो वायरल...

सोशल मीडिया और रील बनाने का क्रेज हो रहा है जानलेवा !

सोशल मीडिया की लत से होने वाले नुकसान को लेकर विशेषज्ञों की ओर से बार-बार चेतावनी दी जाती है, लेकिन आम लोगों के बीच इसका असर नहीं दिखाई पड़ रहा और न वह इसकी गंभीरता को समझ रहे हैं। हालात यह हो चले हैं कि अब सोशल मीडिया और रील बनाने का क्रेज जानलेवा साबित हो रहा है।

आए दिन ऐसे हादसे अब आम हो चले हैं, जहां लोग रील बनाने के चक्कर में खतरनाक जगहों पर चले जाते हैं या फिर जानलेवा हरकतें करते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं। दो दिन पहले तिघरा में सेल्फी लेते वक्त युवक गहरे पानी में गिर गया था,वह तो गनीमत रही कि यहां तैनात लाइफ गार्डों ने समय रहते बचा लिया। दूसरा वाक्या रेलवे ट्रेक पर सेल्फी लेते समय हुआ जिसमें दो दोस्तों ने अपनी जान गवां दी ऐसी ना जाने कितनी ख़बरें आये दिन देखने व सुनने में आती हैं लेकिन लोग हैं कि इन घटनाओं से कोई सबक लेते ही नहीं हैं। 

एक वीभत्स वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक चलती बाइक में वीडियो बनाना शुरु कर देते हैं। पहले पीछे बैठा हुआ शख्स सेल्फी कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड करता है।

कैमरे में कैद हुआ एक्सीडेंट

इसके बाद गाड़ी चला रहा शख्स भी आगे की रोड छोड़कर मोबाइल फोन में देखने लगता है। दोनों युवक कैमरे पर कुछ कहते हुए देखे जा सकते हैं और किसी का ध्यान आगे नहीं है। इसी बीच उनकी गाड़ी असंतुलित हो जाती है और रोड से नीचे उतर जाती है। वीडियो में दोनों का एक्सीडेंट होते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि मामला महाराष्ट्र के धुले-सोलापुर हाईवे का है।

एक की मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियों पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं, जिसमें लोग युवकों की लापरवाही के और उनके रील्स के पागलपन को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments