G News 24 : लड़की चीखती रही और TMC विधायक के करीबी उस पर बरसाते रहे डंडे !

 घटना को लेकर बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है...

लड़की चीखती रही और TMC विधायक के करीबी उस पर बरसाते रहे डंडे !

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक लड़की की कुछ लोगों द्वारा बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की पर दो लोग ताबड़तोड़ डंडे बरसा रहे हैं और चार लोगों ने मिलकर लड़की को पकड़ रखा है। इस घटना के लिए बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

बर्बर कृत्य मानवता पर एक शर्मनाक धब्बा है : बीजेपी 

बीजेपी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया, 'तलतला क्लब, कमरहाटी से सामने आया वीडियो, चौंकाने वाली रिपोर्टों में आरोप लगाया गया है कि टीएमसी विधायक मदन मित्रा के करीबी सहयोगी जयंत सिंह ने एक असहाय लड़की पर हिंसक हमला किया। महिलाओं के अधिकारों की हिमायत करने का दावा करने वाली सरकार के तहत यह बर्बर कृत्य मानवता पर एक शर्मनाक धब्बा है। इस मामले की तत्काल जांच होनी चाहिए और किसी भी हाल में न्याय से समझौता नहीं होना चाहिए।'

पश्चिम बंगाल में 10 जुलाई को उपचुनाव

पश्चिम बंगाल की मानिकतला, रायगंज, राणाघाट दक्षिण और बगदाह सीटों पर उपचुनाव है। ऐसे में इस तरह का वीडियो सामने आना राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की परेशानियां बढ़ा सकता है। वहीं बीजेपी को टीएमसी पर निशाना साधने के लिए एक मुद्दा मिल गया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments