G News 24 : विधायक साहब सिंह गुर्जर पर SC एवं ST महिलाओं से मारपीट व बदसलूकी का लगा आरोप !

 महिलाएं बिजली कनेक्शन की मांग लेकर विधायक के निवास पर गई थीं ...

विधायक साहब सिंह गुर्जर पर SC & ST महिलाओं से मारपीट व बदसलूकी का लगा आरोप !

ग्वालियर। ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर पर आदिवासी और दलित समाज की महिलाओं ने मारपीट व बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिलाओं का कहना है कि बिजली कनेक्शन की मांग को लेकर विधायक के निवास पर गए थे। विधायक ने दरवाजे से भगायाबिजली की गुहार लगाने जब दरवाजे पर खडे हो गए तो विधायक ने खुद की मारपीट। 

पीडित आदिवासी बुजुर्ग महिला बोली कि मुख्यमंत्री मोहन यादव ने न्याय की गुहार लगाई है। वह हमे न्याय दिलाएं। इस मामले में विधायक साहब सिंह गुर्जर से बात की तो बोले कि महिला-पुरूष बिजली की समस्या को लेकर ऑफिस आये थे। यह बात सहीं है कि उनके क्षेत्र में बिजली की समस्या है। पहले भी यह लोग मेरे पास आये थे। मैंने इनकी परेशानी को समझते हुए बिजली विभाग के संबंधित अधिकारियों को काल कर समस्या का निराकरण करने का आग्रह किया था, लेकिन बिजली कंपनी के अधिकारियों ने समस्या का निराकरण नहीं किया।

आज फिर यह लोग आये। उन्ही के सामने एक बार फिर अधिकारियों को काल लगाया। इसी बीच यह लोग उग्र होने लगे और मेरी तरफ को लपके,सुरक्षा गार्ड ने इन्हें रोकने का प्रयास किया। मुझ पर हमला करने का आरोप झूठा लगा रहे हैं। बिजली समस्या के लिए शहर के ही ऊर्जा मंत्री व बिजली विभाग के अधिकारी जिम्मेदार हैं।जनप्रतिनिधि होने के नाते इनकी समस्या का निराकरण कराने की पूरी कोशिश की है।


Reactions

Post a Comment

0 Comments