G News 24 : महिलाओं ने बिजली कंपनी के सुरक्षा गार्ड को पीटकर पिस्टल की कोशिश,FIR दर्ज !

 बिल बकाया पर कनेक्शन काटने पहुंचे थे बिजली कर्मचारी...

महिलाओं ने बिजली कंपनी के सुरक्षा गार्ड को पीटकर पिस्टल की कोशिश,FIR दर्ज !

ग्वालियर। अवाडपुरा में बिजली बिल बकाया को लेकर कनेक्श्न काटने गये बिजली कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड का लोगों से झगड़ा हो गया। झगड़ा बड़ा तो पुरूष और महिलाओं ने बिजली कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड की झूमाझटकी कर मारपीट कर दी और इतना ही नहीं महिलायें ने गार्ड की सर्विस पिस्टल छीनने की प्रयास किया और वहां मौजूद कुछ लोगों ने महिलाओं से गार्ड को छुड़वाकर मामला शांत करवा दिया। 

घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला और पुरूष गार्ड के साथ मारपीट कर उसकी पिस्टल जीने की कोशिश कर रही है। जिसकी शिकायत बिजली कर्मचारी और गार्ड ने थाने पहुंचकर पुलिस से की है। पुलिस ने बिजली कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड की शिकायत पर आधा दर्जन से अधिक पुरूषों, महिलाओं के खिलाफ मारपीट और शासकीय काय्र में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि बिजली कर्मचारी और गार्ड के साथ मारपीट और सर्विस पिस्टल छीनने का यह मामला ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के अवाडपुरा मोहल्ले में गुरुवार दोपहर 3 से 3:30 का बताया जा रहा है। बिल बकाया को लेकर बिजली कर्मचारी अपने साथ सुरक्षा गार्ड को लेकर आवारा पहुंचे थे बाबा पहुंचने के बाद पीली कर्मचारी एक उपभोक्ता का बिल बकाया को लेकर कनेक्शन काट रहे थे तभी वहां मौजूद महिलाएं और पुरुष कनेक्शन काटने को लेकर बिजली कर्मचारी से विवाद करने लगे देखते ही देखते विवाह गाली गलौज मारपीट में बदल गया। 

विवाद के दौरान महिलाएं पुरुष बिजली कर्मचारी और गार्ड के साथ मारपीट करने लगे इस दौरान कुछ महिलाओं ने सुरक्षा गार्ड की मारपीट कर पिस्टल छीनने की भी कोशिश की लेकिन सुरक्षा गार्ड ने अपनी पिस्टल महिला को छीनने नहीं दी। तभी वहां पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने गार्ड की पिस्टल छीन रही महिलाओं और पुरुष को हटाने लगा महिला पुरुष उससे ही झगड़ पड़े लेकिन उसे व्यक्ति ने किसी तरह से बीच बचाव कर सुरक्षा गार्ड को महिलाओं से छुड़वा दिया। जिसकी शिकायत कर्मचारी और गार्ड ने थाने पहुंचकर की पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

विवाद के बाद, उधर महिलाओं का भी आरोप है कि बिजली कर्मचारियों को उनके घर में जबरदस्ती घुस गये थे और महिलाओं से बदतमीजी कर रहे थे जब उन्होंने विरोध किया तो बिजलीकर्मचारी और गार्ड ने उनके साथ अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए पिस्टल से गोली मारने की धमकी दी है। जिसकी शिकायत महिलाओं ने थाने पहुंचकर की है। कम्पू थाना के सीएसपी ने बताया है कि बिल बकाया को लेकर बिजली कर्मचारी गार्ड के साथ अवाडपुरा में कनेक्शन काटने पहुंचे थे। तभी कुछ महिलाओं और पुरूष ने उनके साथ मारपीट कर दी, कुछ महिलाओं, पुरूषों के खिलाफ मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments