G News 24 : राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने CM योगी जांच करवाकर करें दूध का दूध और पानी का पानी ...

 FIR पर भड़कीं राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ! 

राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने CM योगी जांच करवाकर करें दूध का दूध और पानी का पानी ...

राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने उन पर आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई है, जिस मामले में उन्होंने एक्स पर प्रतिक्रिया दी है. जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की धर्मपत्नी भानवी सिंह ने खुद पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 21 जुलाई, 2024 को पोस्ट के जरिए भावनी सिंह ने कहा, "सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं. सही समय पर सारा सच सामने आ जाएगा.राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने इससे पहले 20 जुलाई, 2024 को अन्य एक्स पोस्ट में इसी बात के साथ साफ किया था कि उन्हें किसी बात का डर नहीं है. उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा है.

भावनी सिंह ने बताया कि एक और एफआईआर उनके खिलाफ, उसी हज़रतगंज कोतवाली में हुई है, जहां उनके विरुद्ध साजिश की पहली पटकथा एक आईओ के माध्यम से लिखी गई थी. कुंडा से विधायक की पत्नी ने कहा कि वह जरूर जानने की कोशिश करेंगी कि आखिर इस हजरतगंज कोतवाली में ही उनके खिलाफ फर्जी एफआईआर क्यों हो रही है और कौन सूत्रधार है?

भानवी सिंह ने सवाल उठाया कि वहां कोई व्यक्ति खुद पार्टी बन गया है? सारे केस की जानकारी उनको मीडिया से ही मिलती है. जो एफआईआर उन्होंने की थी उसपर कोई सुनवाई नहीं हुई. राजा भैया की पत्नी के अनुसार, उन्हें तोड़ने और कमजोर करने के लिए साजिश पर साजिश रची जा रही हैं. सीएम संभव हो तो केस की निष्पक्ष जांच का जिम्मा किसी सही ऐसी एजेंसी को दें.

योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए भानवी सिंह बोलीं, 

योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए भानवी सिंह बोलीं, "आप किसी ऐसी एजेंसी को जांच दें जहां दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. मैं केस में यूपी डीजीपी से भी जांच की मांग करती हूं. भावनी सिंह ने पोस्ट में अंत में दावा किया कि केवल दबाव में हो रही कार्रवाई बहुत ही अनुचित है. बाकी एफआईआर के हर झूठ को उचित माध्यम से विधिसम्मत तरीके से वह बेनकाब करेंगी.

दरअसल, भानवी सिंह पर उनकी कंपनी के पूर्व डायरेक्टर ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे दबाव बनाकर और फर्जी साइन करके पद से हटाया. उसका कहना है कि उसके साथ फ्रॉड हुआ है.

Reactions

Post a Comment

0 Comments