G News 24 : 80 हजार करोड़ के घाटे में चल रही मोहन सरकार : जीतू पटवारी

 बजट से पहले जीतू पटवारी ने मोहन सरकार पर बोला बड़ा हमला...

 80 हजार करोड़ के घाटे में चल रही मोहन सरकार : जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार का जो बजट आ रहा है वह वह 80 हजार करोड रुपए के घाटे का बजट है, इस सरकार का कर्ज क्राइम और करप्शन से अपना गहरा नाता जुड़ा है सरकार चाह रही है कि कैसे पैसे डालें और कैसे करप्शन करें लूट के हिस्से में सबका हमारा हिस्सा बने।

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार का जो बजट आ रहा है वह वह 80 हजार करोड रुपए के घाटे का बजट है, इस सरकार का कर्ज क्राइम और करप्शन से अपना गहरा नाता जुड़ा है सरकार चाह रही है कि कैसे पैसे डालें और कैसे करप्शन करें लूट के हिस्से में सबका हमारा हिसा बने।

दरअसल जीतू पटवारी ने आज छिंदवाड़ा में बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कर्मचारियों की समय पर वेतन नहीं हो पा रहे हैं मध्य प्रदेश सरकार घाटे में चल रही है करप्शन क्राइम चरम पर है।

उन्होंने कहा की लाडली बहन स्कीम के लिए जो पैसे देना है या तो वह मोदी सरकार की रहमो करम से आएंगे या फिर करप्शन करके आएंगे क्योंकि इन्हें रिजर्व बैंक ने कर्ज देने से मना कर दिया है।

जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार के दो बजट बनेंगे एक जिसमें लूट करना है वह बजट बनाएंगे, एक जिसमें आम जनता पर अतिरिक्त बोझ डालेंगे वह बजट बनाएंगे।

छिंदवाड़ा प्रवास पर है जीतू पटवारी

गौरतलब हो की जीतू पटवारी इन दिनों अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार पर है इस दौरान उन्होंने छिंदवाड़ा से ही मध्य प्रदेश सरकार के बजट को लेकर जमकर हमला बोला है उन्होंने सरकार पर मनमानी का आरोप लगाया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments