G News 24 : स्कूली फ्रेंड शादी का वादा करके नाबालिग छात्रा से 6 साल तक दुष्कर्म करता रहा !

आरोपी अब अपने वादे से मुकर गया है और पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा है ...

स्कूली फ्रेंड शादी का वादा करके नाबालिग छात्रा से 6 साल तक दुष्कर्म करता रहा !

ग्वालियर। उपनगर ग्वालियर में एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही स्कूल फ्रेंड ने दुष्कर्म किया है। आरोपी ने उसे घर पर स्कूल बुक देने के लिये बुलाया था और वहां वह अकेला था उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा रोने लगी तो उससे शादी करने का वादा कर दिया। घटना वर्ष 2018 की है। उसके बाद से शादी का झांसा देकर आरोपी लगातार 6 वर्ष तक छात्रा का शारीरिक शोषण करता । 

अब जब छात्रा बालिग हो गयी तो उसने शादी का दबाव बनाया। जिस पर आरोपी अपने वादे से मुकर गया। आरोपी ने पीडित युवती को धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से खत्म कर देगा। धमकी और शोषण की शिकार पीडित थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये है घटनाक्रम

शहर के उपनगर ग्वालियर की एक 20 वर्षीय छात्रा ने शिकयत की है कि वर्ष 2018 में जब वह 14 साल की थी और एक निजी स्कूल में पढ़ती थी। यहां पर पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती अभिषेक शर्मा पुत्र रविन्द्र शर्मा निवासी कोटा वाला मोहल्ला से हुई। साथ पढ़ाई के चलते उनके बीच बातचीत होने लगी थी। अप्रैल 2018 में अभिषेक ने उसे एक बुक देने के लिए अपने घर पर बुलाया था।

वह बुक लेने के लिए उसके घर पर पहुंची, यहां पर अभिषेक अकेला था। घर के अंदर पहुंचते ही उसने उसके साथ गलत काम किया, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी ने उसे भरोसा दिलाया कि वह बालिग हो जाएगी तो वह उससे शादी करेगा।

शादी का सपना दिखाकर 6 साल किया शारीरिक शोषण

इसके बाद भी आरोपी शादी का वादा कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब जब छात्रा बालिग हो गई तो उसने शादी का दबाव बनाया। जिस पर आरोपी अपने वादे से मुकर गया। आरोपी ने पीड़ित युवती को धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से खत्म कर देगा। धमकी और शोषण की शिकार पीड़ित थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना

इस मामले में सीएसपी ग्वालियर किरन अहिरवार ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी, लेकिन आरोपी अपने घर से फरार मिला है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments