G News 24 : मजाक से आहत छात्र ने मौका मिलते ही 11वीं के साथी छात्र को चाकू से गोदा !

 घायल छात्र ने एक दिन पहले अपनी साथी आरोपित छात्र को लेकर कुछ ऐसा मजाक कर दिया था कि ...

मजाक से आहत छात्र ने मौका मिलते ही 11वीं के साथी छात्र को चाकू से गोदा !

नई दिल्ली । जहांगीरपुरी इलाके के सरकारी स्कूल में 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने सहपाठी पर चाकू से हमला कर दिया। खून से लथपथ हाल में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हमलावर छात्र दो दिन पहले किए गए मजाक से आहत था। छात्र बैग में चाकू को छिपाकर लाया था। पुलिस ने हमलावर छात्र को हिरासत में लेकर जांच आरंभ कर दी है। यह सनसनीखेज वारदात शुक्रवार दोपहर की है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जहांगीरपुरी थाना पुलिस को सरकारी स्कूल में एक छात्र को चाकू मारे जाने की सूचना मिली।मौके पर पहुंची पुलिस को 15 वर्षीय एक नाबालिग छात्र खून से लथपथ हालत में मिला। पुलिस ने घायल छात्र को तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से आरोपित छात्र (16) को हिरासत में ले लिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने बताया कि घायल छात्र ने एक दिन पहले अपनी कक्षा में पढ़ने वाले आरोपित छात्र को लेकर मजाक किया था। यह बात आरोपित छात्र को बुरी लगी और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, लेकिन सहपाठी छात्रों ने बीच-बचाव कर मामला खत्म करा दिया, लेकिन अगले रोज आरोपित छात्र अपने बैग में चाकू ले आया और मौका मिलते ही छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस आरोपित छात्र को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments