G.NEWS 24 : नाबालिग को बहला फुसलाकर किया था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

48 घंटे के अंदर नाबालिग को किया दस्तयाब...

नाबालिग को बहला फुसलाकर किया था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिवपुरी। जिले की फिजिकल थाना पुलिस ने एक नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने वाले 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने इस आरोपी पर 5000 रुपए के इनाम की घोषणा की थी. ज्ञात हो कि आरोपी युवक और नाबालिग पीड़िता की मुलाकात शहर के दो बत्ती चौराहा पर स्थित मंदिर में हुई थी. इसके बाद आरोपी युवक ने उसे अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. 

मिली जानकारी के मुताबिक फिजिकल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग किशोरी 26 अप्रैल को लापता हो गई थी. परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्जकर तलाश शुरू कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर नाबालिग को दस्तयाब कर लिया था. पुलिस जांच में सामने आया कि नाबालिग को सिरसौद थाना क्षेत्र के भावखेड़ी का निवासी एक युवक अपने साथ भगाकर ले गया था.

इस दौरान उसने नाबलिग के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि नाबालिग और उसकी मुलाकात एक मंदिर में हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी. पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी. एसपी ने फरार चल रहे आरोपी पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया था. 

इसके बाद गुरुवार को फिजिकल थाना पुलिस ने आरोपी उसी के गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले में फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान का कहना है कि ''दुष्कर्म के मामले फरार चल रहे आरोपी के कल अपने गांव भावखेड़ी में आने की सूचना मिली थी. सूचना पर से कल गुरुवार को उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक पर पुलिस अधीक्षक ने ₹5000 का इनाम भी घोषित कर रखा था.''

Reactions

Post a Comment

0 Comments