G.NEWS 24 : गरीब किसान से खुलेआम रिश्वत ले रहा पटवारी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

एक नहीं कई वीडियो हैं जो पहले भी वायरल हो चुके हैं...

गरीब किसान से खुलेआम रिश्वत ले रहा पटवारी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

छतरपुर जिले के बड़ामलहरा अनुभाग के तहसील घुवारा के कुड़ेला हल्का पटवारी बीरसिंह सेन का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें पटवारी गरीब किसान से 7 हजार रुपये लेता नजर आ रहे हैं। साथ ही कह रहा है कि 15 हजार रुपये काम के तय हुए थे, जिसमें 7 हजार रुपये पहले आए थे और 7 हजार यह हैं। अभी एक हजार रुपया बाकी है, साथ ही गाड़ी का पेट्रोल खर्चा मेरे जेब से हुआ है, पूरे 15 हजार दो जो तय हुया था। 

बता दें कि इस तरह के पटवारी वीरसिंह सेन के एक नहीं कई वीडियो हैं जो पहले भी वायरल हो चुके हैं। इसके बाद भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। लोगों की मानें तो प्रशासन और अधिकारियों से इसकी अच्छी सांठ-गांठ है, जिसके चलते यह खुलेआम घूसखोरी करता है। ग्राम कुड़ेला निवासी कन्हैया लाल लोधी पिता ग्याप्रसाद लोधी ने बताया है कि पटवारी वीरसिंह सेन दिन-रात शराब के नशे में रहता और बगैर सुविधा शुल्क के कोई काम नहीं करता है। मेरी भूमि खसरा नंबर 163/2, 266/2, 383/2, 510/2, 513/2, 999/2 का सीमांकन का आवेदन किया था। 

जिसमें राजस्व निरीक्षक एवं हल्का पटवारी वीरसिंह सेन के द्वारा 30 हजार रुपयों की मांग की गई थी। मुझ गरीब के पास इतना पैसा नहीं होने पर मैनें मना कर दिया तो मेरा सीमांकन नहीं किया गया। इसके बाद मैंने बीते 11 जून को कलेक्टर को इन दोनों के खिला शिकायती आवेदन दिया था, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई और न ही मेरा सीमांकन कराया गया। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस वीडियो  के सामने आने के बाद पटवारी पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments