G.NEWS 24 : विवाहित प्रेमिका को पाने के लिये प्रेमी ने की पति हत्या !

बेहद चालाकी से दिया वारदात को अंजाम...

विवाहित प्रेमिका को पाने के लिये प्रेमी ने की पति हत्या !

सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या का मामला सामने आया है जहाँ पर शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए सिर्फ एक प्रेमी नहीं उसके पति की हत्या कर दी हत्या उस वक्त जब वह बाहर सो रहा था 32 वर्षीय युवक लहूलुहान अवस्था में घर के बाहर पड़ा मिला था घर के बाहर चारपाई पर शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई घटना की सूचना मिलते ही उप पुलिस अधीक्षक सिंगरौली  भी मौके पर पहुंचे। एसपी सिंगरौली  निवेदिता गुप्ता के निर्देशन  में इस मामले की जांच की गई और  युवक को गिरफ्तार करके पूछ्ताछ किया गया तो कई रहस्य  सामने आए। 

इस मामले में मृतक की पत्नी की फ़ोन की कॉल डिटेल भी सामने आये तो पता चला कि वह दिन में की घंटों तक  बात किया करते थे पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने यह बताया कि मृतक मोहित बसोर  उम्र 32 वर्ष पत्नी के मायके के  गांव के रहने वाले युवक से अवैध संबंध थे और कई बार उसने संबंध बनाए थे महिला का प्रेमी यह चाहता था कि उसकी प्रेमिका उसके साथ में रहे जबकि महिला प्रेमी भी शादीशुदा था, बीच में पती  रोड़ा बन रहा था पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के द्वारा हत्या कर दी गई जब वो बाहर सो रहा था। आरोपी के द्वारा हत्या करने के उपरांत सबूत मिटाने की भी पूरी कोशिश की गई हत्या करने वाले शख्स ने हथियार और बाकी सारी चीजों को छुपा दिया था उसने पुलिस को गुमराह करने का पूरा प्रयास किया पुलिस अधीक्षक सिंगरौली निवेदिता गुप्ता के निर्देशन में गहनता से की गई जांच में इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया गया और खुलासा करते हुएआरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। 

शुदा प्रेमिका को पाने की फिराक  में उसके पति की हत्या करने के लिए वो प्रियंका के घर के पास आया और पति तलाश करने लगा 27 मई की रात जब महिला का पति घर पर आया और खाना खाने के बाद कर के बाहर चारपाई पर सो गया उसी वक्त आरोपी धारदार हथियार से उसका गला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया सूत्रों के मुताबिक जीस दौरान आरोपी ने  वारदात को अंजाम दिया उस समय मृतक की पत्नी पंजाब के अंबाला में थी फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इस हत्या का खुलासा कर दिया है अब यह भी पता लगाया जा रहा है कि उनके बीच में संबंध बने थे या नहीं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments