जिले की रैंकिंग में हुआ उल्लेखनीय सुधार...
CM हैल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में ग्वालियर को मिली उल्लेखनीय सफलता
ग्वालियर। सीएम हैल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में जिले में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। मई माह में जिले की रैंकिंग 12 रही है, जो पिछले माह से 11 अधिक है। अप्रैल माह में जिले की रैंकिंग 23 थी। कलेक्टर रुचिका चौहान द्वारा लगातार की जा रही सीएम हैल्पलाइन की समीक्षा एवं विभागीय अधिकारियों के प्रयासों की बदौलत जिले को यह सफलता मिली है।
डिस्ट्रिक्ट ई-गवर्नेंस मैनेजर आशीष जैन ने बताया कि मई महीने में सीएम हैल्पलाइन पोर्टल के माध्यम से जिले को 13 हजार 204 शिकायतें प्राप्त हुईं थीं। इन शिकायतों में से संतुष्टिपूर्वक निराकरण का वेटेज स्कोर 73.83 रहा है। अप्रैल महीने में 10 हजार 221 शिकायतें प्राप्त हुईं थीं, जिसमें संतुष्टिपूर्वक निराकरण का वेटेज स्कोर 65.89 रहा था।
0 Comments