G.NEWS 24 : BJP और मोदी के साथ लोगों ने किया विश्वासघात : स्वामी रामभद्राचार्य

शपथ समारोह में होंगे शामिल...

BJP और मोदी के साथ लोगों ने किया विश्वासघात : स्वामी रामभद्राचार्य

मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पीएम पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति भवन में पीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह की भव्य तैयारियां चल रही हैं। इस शपथ समारोह में देश-विदेश से करीब 8 हजार मेहमान शामिल होंगे। तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी रामभद्राचार्य भी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। स्वामी रामभद्राचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूती के साथ 5 साल चलेगी। 10 सांसद भाजपा में और आ चुके हैं। जल्द ही भाजपा अपने बलबूते पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लेगी। 

रामभद्राचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनना उनके लिए सबसे खुशी की बात है। नरेंद्र मोदी उनके मित्र हैं। वह एक कुशल प्रशासन तथा सफल प्रधानमंत्री हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या तथा आसपास के क्षेत्र में बीजेपी के चुनाव हारने से उन्हें बुरा लगा है। बीजेपी और मोदी के साथ लोगों ने विश्वासघात किया है, लेकिन सब धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके मित्र हैं। उन्होंने अपने शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया है।

इसलिए वह हरिद्वार में चल रही राम कथा के बीच में से समय निकालकर दिल्ली राष्ट्रपति भवन में उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे हैं। इसके लिए वह बहुत खुश हैं। बता दें कि आजकल स्वामी रामभद्राचार्य जी की शिव की ससुराल कही जाने वाले कनखल में राम कथा चल रही है। यह राम कथा 15 जून तक चलेगी। राम कथा में से समय निकाल कर स्वामी रामभद्राचार्य दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। दिल्ली से वह सोमवार को वापस हरिद्वार लौटेंगे। इसके बाद फिर से कनखल में राम कथा सुनाएंगे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments