G.NEWS 24 : 23 जून को ज़हीर इकबाल के साथ शादी रचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा !

इन दोनों की तरफ से ही फिलहाल शादी की खबरों की पुष्टि नहीं...

23 जून को ज़हीर इकबाल के साथ शादी रचाएंगी सोनाक्षी सिन्हा !

बीते काफी वक्त से बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। अभिनेत्री लंबे समय से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब दोनों की शादी से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा इसी साल जून में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के सात फेरे लेंगी।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अब अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं। ऐसे में दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री मुंबई में 23 जून को जहीर के साथ धूमधाम के साथ शादी रचाएंगी। इस रिपोर्ट के मुताबिक 37 साल की सोनाक्षी सिन्हा 35 साल के जहीर इकबाल की 3 दिन बाद दुल्हन बनने जा रही हैं। 

दोनों की शादी की खबर से अभिनेत्री के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। हालांकि, इन दोनों की तरफ से फिलहाल शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की गई है। न ही दोनों के परिवारों ने शादी से जुड़ी इसी खबर की जानकारी दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों परिवार की रजामंदी के साथ सोनाक्षी और जहीर 23 जून को सात जन्म के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। 

Comments