G.NEWS 24 : 2 ट्रकों में हुई भिड़ंत, कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका !

रीवा में हुआ भीषण सड़क हादसा...

2 ट्रकों में हुई भिड़ंत, कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका !

मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां रीवा जिले में सीमेंट और भूसी से भरे दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस भीषण टक्कर के कारण ट्रकों में आग लग गई, बताया जा रहा है कि आग में ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक में 5 और लोग हो सकते हैं जिनके जिंदा जलने की भी आशंका है. 

जानकारी के अनुसार, ये घटना शनिवार शाम 5:30 बजे  रीवा प्रयागराज नेशनल हाईवे एनएच 30 पर हुई है. जहां भूसी से लदा एक ट्रक रीवा से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जा रहा था. वहीं सीमेंट से लदा दूसरा ट्रक प्रयागराज से रीवा आ रहा था. रास्ते में जेपी बाईपास के पास अचानक दोनों ट्रक आमने-सामने आ गए और दोनों में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज और भयानक थी की दोनों ट्रकों में आग लग गई और दोनों ट्रक चालक और खलासी उसमें फंस गए, जिससे उनकी जलकर मौत हो गई.  हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई, लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू में लगी हुई है. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों ट्रकों में लगी आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन 4 से 5 लोगों के जिंदा जलने की भी आशंका हैं. हादसा बेहद ही भयानक था. रीवा संभाग के DIG साकेत पांडे का कहना है कि पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों ट्रक को अलग कर के ट्रक में फंसे चालक और खलासी को निकालने का प्रयास कर रही है. हादसे में दो लोग के जलने से मौत हो गई है. वहीं पुलिस के मुताबिक दोनों ट्रक में 4 या 5 लोगों हो सकते हैं, जिनके शव ट्रक में फंसे हो सकते हैं. 

Reactions

Post a Comment

0 Comments