G.NEWS 24 : जिले में 19 केंद्रों पर MPPSC द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक परीक्षा आज

समस्याओं के निराकरण के लिये कलेक्ट्रेट में कंट्रोल रूम स्थापित...

जिले में 19 केंद्रों पर MPPSC द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक परीक्षा आज

ग्वालियर। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित “सहायक प्राध्यापक परीक्षा” 9 जून को ग्वालियर में 19 परीक्षा केन्द्रों पर होगी। यह परीक्षा दो सत्रों में प्रात: 10 बजे से दोपहर 11 बजे एवं दोपहर एक बजे से अपरान्ह 4 बजे तक आयोजित की जायेगी। इस परीक्षा में ग्वालियर के 19 परीक्षा केन्द्रों पर 6 हजार 454 परीक्षार्थी शामिल होंगे। 

परीक्षा को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित कराने के लिये कलेक्ट्रेट के कक्ष क्र.-113 में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। जिसका फोन नम्बर 0751-2446214 है। कलेक्ट्रेट के अधीक्षक आई.आर. भगत (मोबा. 94251-35143) को कंट्रोल रूम का प्रभारी बनाया गया है। यह कंट्रोल रूम 9 जून को प्रात: 8 बजे से परीक्षा सम्पन्न होने तक कार्यशील रहेगा। परीक्षा कार्य से संबंधित शिकायत व समस्याओं के निराकरण के लिए अधीक्षक आई.आर. भगत से संपर्क किया जा सकेगा। 

जिले में परीक्षाओं को सुव्यवस्थित ढंग से संचालित कराने के लिये अपर कलेक्टर अंजू अरूण कुमार को नोडल अधिकारी बनाया गया है। परीक्षा प्रभारी की जिम्मेदारी संयुक्त कलेक्टर संजीव जैन को सौंपी गई है। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से प्रोफेसर डॉ. विवेक कुमार शर्मा को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments