G News 24 : व्यवसाई के साथ हुई लूट के विरोध में चेम्बर ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा !

 व्यवसाई अमन बंसल की कार से रेलवे स्टेशन बजरिया में 244 ग्राम सोने के आभूषण हुए थे चोरी ...

व्यवसाई के साथ हुई लूट के विरोध में चेम्बर ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा !

ग्वालियर। भिण्ड के व्यवसाई अमन बंसल के साथ रेलवे स्टेशन बजरिया के पास से उनकी कार में रखे बैग से 244 ग्राम सोने के आभूषण चोरी होने की घटना के दोषी अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए शनिवार को चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव से भेंट कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा हैं।

चेम्बर के प्रतिनिधि मण्डल ने से कहा कि चोरी कीघटना के दोषी अपराधियों की आज तक गिरफ्तारी नहीं होने से व्यवसाईयों में काफी रोष व्याप्त है। पीड़ित व्यवसाई के परिजन चोरी की इस वारदात से काफी आहत होने के साथ-साथ मानसिक रूप से काफी परेशान हैं। व्यवसाईयों ने कहा कि चोरी की इस घटना की प्रकृति से ऐसा प्रतीत होता है अपराधियों द्वारा षडयंत्रपूर्वक व्यवसाई की कार को पहले किसी प्रकार से पंचर किया गया और बाद में जब कार में बैठे लोग पंचर देखने के लिए नीचे उतरे, उसके बाद ऑटो में बैठकर आए चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। 

चोरी की घटना के दोषी अपराधी जिस ऑटो में बैठकर आए थे, उस ऑटो वाले की तलाश कर, कड़ाई से पूछताछ की जाए, जिससे अपराधियों तक पहुँचने में पुलिस को मदद मिल सके। साथ ही, अपराधियों की गिरफ्तारी होने के बाद सख्ती के साथ पूछताछ सुनिश्चित की जाए, जिससे चोरी किए गए माल की बरामदगी संभव हो सके।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह नेघटना के दोषी अपराधियों के विरुद्ध पुलिस की ओर से समुचित कार्यवाही किए जाने का प्रतिनिधि मण्डल को आश्वासन दिया हैं। ज्ञापन देने वालों में चेम्बर अध्यक्ष डॉ. प्रवीण अग्रवाल, मानसेवी सचिव दीपक अग्रवाल, मानसेवी संयुक्त सचिव पवन कुमार अग्रवाल, पूर्व उपाध्यक्ष पारस जैन, कार्यकारिणी सदस्य दीपक जैन, दीपेश अग्रवाल, लक्ष्मीनारायण गर्ग, अजीत जैन, अभिषेक गोयल (सन्नी) आदि शामिल थे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments