G News 24 : घरों में भरा बारिश का पानी,जनता के साथ कांग्रेस नेता ने पानी के बीच बैठकर किया प्रदर्शन

 बारिश ने लश्कर और उपनगर ग्वालियर क्षेत्र के लोगों को डाल दिया आफत में ...

घरों में भरा बारिश का पानी,जनता के साथ कांग्रेस नेता ने पानी के बीच बैठकर किया प्रदर्शन

ग्वालियर। शनिवार सुबह से हुई बारिश ने लश्कर और उपनगर ग्वालियर क्षेत्र के लोगों को आफत में डाल दिया है। बारिश की वजह से लोगों के घरों में पानी भर गया। कई क्षेत्रों के लोग पानी की निकासी की समस्या को अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं। बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली, लेकिन बारिश ने लोगों को परेशानी में भी डाल दिया है। शहर के कई विद्युत विभाग में भी पानी घुसने की बात सामने आई है। 

इधर नगर-निगम की कार्यप्रणाली के खिलाफ शनिवार सुबह आनंद नगर तिकोनिया पार्क में जलभराव को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील शर्मा, वार्ड 5 के पार्षद पीपी शर्मा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और परेशान हो रहे लोगों ने अनोखा प्रदर्शन किया। लोगों ने मुख्य रोड पर दो फुट तक सडक़ पर भरे पानी के अंदर कुर्सी लगाकर अपना विरोध प्रकट किया और नगर-निगम प्रशासन और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। 

इस दौरान सुनील शर्मा ने कहा कि यह भाजपा की सरकार में संभव है कि निगम अधिकारी ऑफिस में बैठे रहते हैं और जनता परेशान हैं। वार्ड 5 स्थित आनंद नगर ब्लॉक ए में अधिकांश घरों में पानी भरने से आक्रोशित लोगों ने कहा कि गंदे नाला का पानी घरों में घुसने से कीड़े-मकोड़े भी आ गए हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments