G.NEWS 24 : भीषण गर्मी की वजह से अचानक तेज धमाके के साथ फटी आरसीसी सड़क !

यूपी के संभल में रविवार को हैरान कर देने वाली घटना...

भीषण गर्मी की वजह से अचानक तेज धमाके के साथ फटी आरसीसी सड़क !

यूपी के संभल में रविवार को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। यहां तेज धमाके के साथ आरसीसी सड़क फटने की घटना ने सबको हैरत में डाल दिया। सड़क फटने के बाद जमीन से करीब 6 इंच से ज्यादा ऊपर उठ गई है। सड़क फटने की ये घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। लोग इस घटना को तेज गर्मी का कारण मान रहे हैं जबकि संबंधित विभाग पीडब्ल्यूडी के अधिकारी जांच की बात बोल रहे हैं।

सड़क फटने का ये मामला संभल जिले के थाना राजपुरा के गवां-अनूपशहर मार्ग का है। दोपहर में अचानक आरसीसी की सड़क आवाज के साथ फटी तो राहगीर और आसपास के दुकानदार सहम गए। कुछ देर तक कोई भी समझ नहीं सका कि आखिर क्या हुआ। लोग इस घटना को भीषण गर्मी की वजह मान रहे हैं। डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा ने बताया कि सड़क की अवधि 5 वर्ष है। सड़क कैसे फटी, जांच कराई जाएगी। जिस वक्त सड़क तेज आवाज के साथ फटी है, गनीमत रही कि उस समय सड़क पर कोई वाहन नहीं था। 

अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि, हादसे के बाद से आसपास के लोग दहशत में हैं। सड़क फटने की घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि प्रशासनिक अधिकारी घटना के कारण जानने के लिए जांच की बात बोल रहे हैं। संबंधित विभाग पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर सुनील प्रकाश ने बताया कि आवाज के साथ सड़क फटने का मामला संज्ञान में आया है। जेई को भेजकर जांच कराई है रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments