G.NEWS 24 : मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था : स्वाति मालीवाल

पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया...

मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था : स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस में बयान दर्ज कराने के बाद अपना पहला रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि उनके साथ साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। उन्होंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। और यह उम्मीद जताई है कि उचित कार्यवाही होगी। उन्होंने एक्स पर लिखा-मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी। 

पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पर राजनीति न करें। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा बदसलूकी के मामले में स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया।

मालीवाल ने अपने साथ 13 मई को हुई बदसलूकी के मामले में पुलिस को पूरी जानकारी दी।  स्वाति ने किन हालातों में पीसीआर कॉल की उसके बारे में भी पुलिस को बताया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस स्वाति के बयानों के आधार पर कानूनी कार्रवाई शुरू करेगी। सूत्रों के मुताबिक इस संबंध में जल्द एफआईआर दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने शिकायत में विभव कुमार का नाम दर्ज किया है। लीगल टीम से बात करके दिल्ली पुलिस जल्द एफआईआर दर्ज करेगी। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments