G.NEWS 24 : प्रज्वल रेवन्ना को बैंगलोर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लेगी SIT !

चर्चित अश्लील वीडियो कांड के बाद यौन शोषण के आरोपों से घिरे...

प्रज्वल रेवन्ना को बैंगलोर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लेगी SIT !

कर्नाटक के चर्चित अश्लील वीडियो कांड के बाद यौन शोषण के आरोपों से घिरे हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना 31 मई को बेंगलुरु पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक प्रज्वल रेवन्ना का विमान सुबह आठ बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. एयरपोर्ट पर पहुंचते ही एसआईटी रेवन्ना को गिरफ्तार करेगी. इससे पहले प्रज्वल रेवन्ना ने एक वीडियो मैसेज जारी करके बताया था कि उन्हें एक राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है, क्योंकि 26 अप्रैल को वोटिंग वाले दिन तक इस बात की कहीं पर भी चर्चा नहीं थी लेकिन जैसे ही वो अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक विदेश के लिए निकले तो हंगामा खड़ा कर दिया गया.

खुद से बनाए एक वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना ने कहा, "मैं 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होऊंगा." उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा, "राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने मेरे खिलाफ बात करना शुरू किया और राजनीतिक साजिश रची गई." प्रज्वल ने आगे कहा, "जब 26 अप्रैल को चुनाव हुए तो मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था और तब तक कोई एसआईटी भी नहीं बनाई गई थी. जबकि मेरी विदेश यात्रा पहले से ही तय थी. जब मैं अपनी यात्रा पर था तब मुझे आरोपों के बारे में पता चला. 

शुक्रवार 31 मई की सुबह 10 बजे मैं एसआईटी के सामने पेश होऊंगा और जांच से संबंधित सभी जानकारी दूंगा. मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है." उन्होंने कन्नड़ भाषा में जारी वीडियो बयान में कहा 'भगवान, जनता और मेरे परिवार का आशीर्वाद मुझ पर बना रहे. मैं निश्चित रूप से शुक्रवार 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होऊंगा. आने के बाद मैं इस सब को खत्म करने की कोशिश करूंगा. मुझ पर विश्वास रखें.' उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता, दादा एच. डी. देवेगौड़ा, चाचा और पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, राज्य के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से माफी मांगते हैं. 

Reactions

Post a Comment

0 Comments