G.NEWS 24 : तानाशाही...तानाशाही चिल्लाने वाले बंगाल आकर यहां के देखें तो उनकी बोलती बंद हो जाएगी : मोदी

टीएमसी पर साधा निशाना...

तानाशाही...तानाशाही चिल्लाने वाले बंगाल आकर यहां के देखें तो उनकी बोलती बंद हो जाएगी : मोदी 

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता में मेगा रोड शो किया। पीएम मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। कोलकाता में रोड शो से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री श्री सारदा मायेर बाड़ी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। पीएम मोदी ने कोलकाता से उत्तर 24-परगना के बारासात में रोड शो किया। 

यहां पर पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, देश में संविधान...तानाशाही...तानाशाही...तानाशाही चिल्लाने वालों की जमात यहां बंगाल में आकर देखो कि यहां पर क्या हो रहा है। आपकी बोलती बंद हो जाएगी। 

बारासात में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने और ‘वोट जिहाद’ को बढ़ावा देने के लिए अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के युवाओं के अधिकार छीनने का आरोप लगाया। 

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों पर सवाल उठाने के लिए उनकी आलोचना की और आश्चर्य जताते हुए कहा कि क्या तृणमूल कांग्रेस प्रतिकूल फैसलों के बाद अब न्यायधीशों के पीछे भी ‘अपने गुंडे’ छोड़ देगी? उन्होंने कहा, ‘‘बंगाल में तृणमूल ने ओबीसी को जो धोखा दिया, उसकी पोल अदालत ने खोल दी है। 

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कहा है कि 77 मुसलमान जातियों को ओबीसी घोषित करना गैर-कानूनी और असंवैधानिक है। यानी तृणमूल ने लाखों ओबीसी नौजवानों का हक रातों-रात वोट जिहाद वालों की मदद के लिए लूट लिया। तृणमूल ने राज्य के ओबीसी समुदाय को धोखा दिया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments