G News 24 : भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट !

 'मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित और मजबूत हो...

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट !

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज 49 सीटों के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. महाराष्ट्र में भी आज वोटिंग हो रही है और अक्षय कुमार वोटिंग करने के लिए सुबह पहुंच गए. अक्षय कुमार को दोबारा भारतीय नागरिकता मिल गई है जिसके बाद उन्होंने पहली बार डोट डाला. वोट डालने के बाद अक्षय बहुत खुश हैं.

अक्षय कुमार सुबह 7 बजे ही वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर चले गए थे. जहां उन्होंने वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत की. वोट डालने के बाद अक्षय ने कहा- 'मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित और मजबूत हो. मैंने इसी बात को ध्यान में रखते हुए वोट दिया. भारत को उसी के लिए वोट करना चाहिए जो उन्हें सही लगता है...मुझे लगता है कि मतदान का प्रतिशत अच्छा होगा.'

वोटिंग के बारे में अक्षय ने कहा- मैं 7 बजे सुबह यहां आ गया था जब पोलिंग बूथ खुल चुका था और करीब 500-600 लोग अंदर थे.जब अक्षय से लंबी लाइन में लगकर वोट डालने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-तो क्या करूं, लाइन तोड़कर निकल जाऊं?

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार वोट करने के बारे में अक्षय ने कहा- मुझे बहुत अच्छा, अद्भुत लग रहा है. साथ ही स्माइल करते हुए उन्होंने अपनी अंगुली फ्लॉन्ट की. बता दें अक्षय कुमार के अलावा भी कई बॉलीवुड सेलेब्स सुबह वोट डालने के लिए पहुंचे थे. जिसमें जाह्नवी कपूर भी शामिल थीं.

Comments