G News 24 : 'ना बूढ़ा हुआ हूं,ना रिटायर हुआ हूं,अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं' : बृजभूषण शरण सिंह

  बृजभूषण शरण सिंह 33 साल की उम्र में पहली बार सांसद बना और अब उसका बेटा भी ...!

'ना बूढ़ा हुआ हूं,ना रिटायर हुआ हूं,अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं' : बृजभूषण शरण सिंह

2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी की कैसरगंज सीट से टिकट कटने के बाद बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों अपने बेटे करण भूषण सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच एक जनसभा में उन्होंने दावा कि वो व तो अभी बूढ़े हुए हैं और न ही रिटायर हुए हैं. उन्होंने कहा कि अब में खुला सांड हो गया हूं और अब किसी से भी भिड़ सकता हूं, कोई हमारा क्या कर लेगा. 

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने परसपुर कस्बे में आयोजित एक जनसभा की जिसमें उन्होंने कहा- 'ना बूढ़ा हुआ हूं ना रिटायर हुआ हूं, पहले जितना आपके बीच में रहता था उससे दोगुना आपके बीच में रहूंगा. आपके सुख-दुख में साथी रहूंगा और पूरी ताकत के साथ काम करूंगा. उन्होंने कहा कि अभी हमें बहुत कुछ करने को बाकी है. बहुत कुछ करना है. मुझे पता है कहां सड़क की जरुरत है? कहां पुल की जरूरत है? कहां रेलवे के ऊपर ओवर ब्रिज की जरूरत हैं? मुझे खेत की भी सारी समस्याएं पता हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा, अब तो मैं छुट्टा सांड हो गया हूं. अब तो आपके लिए किसी से भिड़ भी सकता हूं. क्या करेंगे हमारा? जरूरत पड़ेगी तो आपके लिए लड़ाई लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि हम सारी समस्याओं को देख रहे हैं. किन-किन गरीबों को अभी घर नहीं मिला है, किस-किस घर में बिजली नहीं है हम देख रहे हैं. हम चुप बैठने वाले नहीं है. अब आपको डबल सांसद मिलेंगे. 

बृजभूषण शरण सिंह ने बताया कि वो 33 साल की उम्र में पहली बार सांसद बने थे और अब उनके बेटे भी 33 साल की उम्र में ही सांसद बन रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब कैसरगंज की कमान फिर से युवा हाथों में ही जा रही है. बीजेपी सांसद जब जनसभा में बोल रहे थे तो समर्थकों ने जमकर तालियां भी बजाई.

बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं, जिसके भारतीय जनता पार्टी ने कैसरगंज सीट से उनका टिकट काटकर बेटे करण भूषण सिंह को दिया है. उनका मुकाबला सपा के रामभगत मिश्रा और बसपा से नरेंद्र पांडे चुनाव मैदान में हैं. इस सीट पर बृजभूषण शरण सिंह का दबदबा रहा है. वो यहां से दो बार बीजेपी और एक बार सपा के टिकट पर सांसद रह चुके हैं.

Reactions

Post a Comment

0 Comments