G News 24 : केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने थप्पड़ मारा, पेट पर मारा और लात भी मारी :स्वाति मालीवाल

 स्वाति मालीवाल कथित बदसलूकी मामले में बीजेपी के निशाने पर AAP

केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने थप्पड़ मारा, पेट पर मारा और लात भी मारी :स्वाति मालीवाल

दिल्ली। दिल्ली सीएम केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर हुए कथित हमले के संबंध में उनका बयान दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर दर्ज दर्ज की, जिसमें सीएम के सहयोगी बिभव कुमार का नाम भी शामिल है. एफआईआर दर्ज कराने के बाद आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल गुरुवार देर रात अखिल एम्स पहुंचीं. सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी सांसद का एम्स में मेडिकल चेकअप हो सकता है. 

सिविल लाइंस पुलिस ने आईपीसी की अन्य धाराओं के अलावा धारा 354, 506, 509 और 323 के तहत मामला दर्ज किया है. स्वाति मालीवाल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि दिल्ली सीएम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने उन्हें थप्पड़ मारा, पेट पर मारा और लात भी मारी. सूत्रों ने दावा किया कि पुलिस को अपना बयान देते समय स्वाति मालीवाल भावुक हो गईं और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की.

मालीवाल ने राजनीति न करने की अपील की

दिल्ली पुलिस से शिकायत करने के बाद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से इस घटना का राजनीतिकरण न करने का अनुरोध किया. घटना को बेहद खराब बताते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में पुलिस को अपना बयान दिया है.

स्वाति मालीवाल ने इस मामले में क्या कहा

स्वाति मालीवाल ने कहा, "मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था. मैंने अपने साथ हुई घटना पर पुलिस को अपना बयान दे दिया है. मुझे उम्मीद है कि उचित कार्रवाई की जाएगी. पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. मैं प्रार्थना करने वालों को धन्यवाद देती हूं." पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने दिल्ली पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराने के बाद गुरुवार को एक पोस्ट में कहा, जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि वह दूसरी पार्टी के निर्देश पर ऐसा कर रही थीं, भगवान उन्हें भी खुश रखे. मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। 

अब आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

सूत्रों ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीमों को लगाया गया है. उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है और दिल्ली पुलिस की कई टीमें इस पर काम कर रही हैं. इससे पहले दिन में, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने कथित हमले के मामले में बिभव कुमार को 17 मई को पेश होने के लिए बुलाया था.

बीजेपी ने स्वाति मालीवाल कथित बदसलूकी मामले में आप को घेरा

बीजेपी ने आप पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल रहने का आरोप लगाया, जो कथित तौर पर मालीवाल पर हमले के पीछे था. लखनऊ हवाई अड्डे पर अरविंद केजरीवाल के साथ बिभव की एक तस्वीर साझा करते हुए, बीजेपी ने पार्टी सांसद संजय सिंह के आश्वासन के बावजूद उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए आप पर सवाल उठाया.

Reactions

Post a Comment

0 Comments