G News 24 : याद आई तो शादीशुदा माशूका के घर मिलने पहुंच गया युवक !

 परिजनों ने लाठी-डंडों से बेसुध होने तक जम की ठुकाई ...

याद आई तो शादीशुदा माशूका  के घर मिलने पहुंच गया युवक !

ग्वालियर । मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो सामने आया है कि एक युवती और युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है। । 1 मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो में लड़की बचाव की गुहार लगा रही है तो लड़का बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ है। सबसे बड़ी बात यह तमाशा कई लोग देख रहे हैं पर किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की।

युवक-युवती को लाठी-डंडों से पीटते रहे परिजन

अपने पुराने प्यार की याद आई तो युवक शादीशुदा प्रेमिका के घर मिलने पहुंच गया लेकिन इसी वहां उसके साथ जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डबरा तहसील अंतर्गत आने वाले भीतरवार थाना इलाके के एक गांव से हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक के रस्सी से हाथ पैर बांध उसे जमीन पर लिटाकर मारपीट कर रहे हैं। वहीं, पास में बैठी एक युवतियों को भी रस्सी से बांधकर और बाल पकड़कर जमकर पीट रहे हैं।  

2 साल पहले हुआ था युवती का विवाह

दरअसल, मारपीट का वीडियो भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम देवगढ़ का है। यहां रहने वाले कालू बाथम की पुत्री सोना बाथम का विवाह 2 साल पहले शिवपुरी जिले के करही में हुआ था। पति से अनबन के बाद सोना अपने मायके मोहनगढ़ में रह रही है। घटना 25 मई की बताई जा रही है जब उसका प्रेमी पिंकी पुत्र रघुवीर परिहार निवासी देवगढ़ उससे मिलने पहुंचा। इस दौरान परिजनों ने उसे पकड़ लिया फिर दोनों की रस्सियों से बांधकर जमकर लाठी डंडों मारपीट की।

बचाव की गुहार लगाती रही युवती, तमाशा देखते रहे लोग

मारपीट का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि युवक को बांधकर जमीन पर पटका हुआ है तो लड़की की भी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। 1 मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो में लड़की बचाव की गुहार लगा रही है तो लड़का बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ है। सबसे बड़ी बात यह तमाशा कई लोग देख रहे हैं पर किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की।

पुलिस में किसी भी प्रकार की कोई FIR दर्ज नहीं कराई गई

बताया जा रहा है कि मामले में दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से राजीनामा हो गया जिसके चलते किसी भी प्रकार की कोई FIR दर्ज नहीं कराई गई। लेकिन घटना के एक दिन बाद आज यह वीडियो वायरल हो गया जिसको लेकर एक बार फिर चर्चाओं का माहौल गरम है। लोगों का सिर्फ यही कहना है कि परिजनों को इस तरह की तालिबानी सजा दोनों को नहीं देनी थी। वही मारपीट का वीडियो अब आईजी ग्वालियर अरविंद कुमार सक्सेना के पास पहुंचा है जिसे संज्ञान में लेते हुए वह जांच कर सख्त कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments