G News 24 : राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं : केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह

 कांग्रेस और कुछ विपक्षी दल 'देश में इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं': गिरिराज सिंह 

राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं : केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह 

बेगुसराय लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा, ये पंडित नेहरू ने भारत में हिंदुओं के साथ धोखा किया. जब 400 पार सीटें आएंगी, तो भारत का विकास, भारत की विरासत, काशी-मुथरा का विकास होगा. दरअसल, सरमा ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में जब भाजपा 400 के पार जाएगी तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बनेगा और काशी में ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्‍वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा.गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. गिरिराज सिंह ने कहा, इस बार कांग्रेस की 40 से कम सीटें आएंगी. इनका एजेंडा मुसलमानों को स्थापित करना है. ये देश में इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं. जब तक भारत में सनातन का बहुमत है तब तक लोकतंत्र है.

'देश छोड़कर भागने वाले हैं राहुल-सोनिया'

गिरिराज सिंह ने कहा, "राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं... इन्हें देश से कोई प्यार नहीं है. इस बार उनकी पिछली बार से भी कम सीटें आएंगी और वे भारत छोड़कर भागेंगे. कांग्रेस की 40 से कम सीटें आएंगी''. गिरिराज सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, केजरीवाल का चेहरा भ्रष्टाचारी है. 

उन्होंने कहा, जब से राहुल गांधी और टुकड़े टुकड़े गैंग आया है, पीएम मोदी पर इतना हमला किया गया. इन्हें ये पच नहीं रहा कि गरीब का बेटा पीएम कैसे बन गया. पीएम मोदी को जितनी बार गाली दी जा रही है, वे उतना ही मजबूत होकर निकल रहे हैं. जितनी इन्होंने गाली दी, जनता ने उतना भर भरकर प्यार किया. पीएम मोदी ने फारूक अब्दुल्ला को सही जवाब दिया. फारूक कह रहे थे कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनीं, मोदी जी ने कहा दिया कि पाकिस्तान को भी चूड़ियां पहना देंगे. गिरिराज सिंह ने कहा, कांग्रेस इस चुनाव में सबसे निचले पायदान पर रहेगी. उन्हें इस बार विपक्ष के नेता का पद भी नहीं मिलेगा.

Comments