G News 24 : जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में जमकर हुआ विवाद और मारपीट !

दो पक्षों में मुंहवाद से शुरू हुआ विवाद बदल गया मारपीट में ...

जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में जमकर हुआ विवाद और मारपीट !

ग्वालियर। जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। मुंहवाद से शुरू हुआ विवाद उठापटक में बदल गया और फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पक्ष की महिला दूसरी पक्ष की महिला को बालों से पकड़ कर सड़क पर पटक कर मारपीट कर रही है, वहीं पुरुष को एक अन्य व्यक्ति पकड़ा है और दूसरा व्यक्ति उसे पेट में घुसे मारता दिखाई दे रहा है। 

हंगामे और मारपीट की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन दोनों ही पक्ष के लोग एक दूसरे के साथ पुलिस के सामने ही मारपीट करते रहे। जिसके बाद पुलिस कर्मी दोनों ही पक्ष के लोगों को पकड़कर थाने ले आई। मारपीट से एक महिला को चोटें आई है। जिसे पुलिस ने उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर दूसरे पक्ष के महिला पुरुष के ऊपर मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी इंदरगंज धर्मेन्द्र सिंह कुशवाहा ने बताया कि इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित पुराने हाईकोर्ट के पीछे खूबी की बजरिया में रहने वाली 52 वर्षीय बबली पत्नी हरीश निगम का जमीन को लेकर पड़ोस में रहने वाले हरीश और रक्षा गुप्ता से विवाद हो गया था। मुंहवाद के बाद दोनों ही पक्षों की महिला पुरुषों ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर दी थी, हंगामा और मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां दोनों ही पक्षों के लोगों को पकड़कर थाने लाया गया था जहां मारपीट के दौरान एक महिला को चोट आई थी। 

मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों ही पक्ष के महिला और पुरुष एक दूसरे के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। सीएसपी अशोक सिंह यादव ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हो गया था, जहां एक पड़ोसी पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की एक महिला पुरुष से मारपीट कर दी थी। महिला को चोट भी आई थी। दोनों ही पक्ष थाने पहुंचे थे और शिकायती आवेदन दिया था। जहां एक पक्ष की शिकायत पर दूसरे पक्ष के दो लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments