G News 24 : कमलनाथ परिवार छिंदवाड़ा में किसी को नहीं जानता है, न किसी का सम्मान करता है :CM

 CM मोहन यादव ने कांग्रेस नेत्री को दिलाई भाजपा की सदस्यता...

कमलनाथ परिवार छिंदवाड़ा में किसी को नहीं जानता है, न किसी का सम्मान करता है :CM

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उमरिया जिले में कार्यकर्ताओं से संवाद किया एवं उनसे भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने की बात कही है। मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर भ्रष्टाचार के बड़े आरोप लगाए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल एक झूठ बोलने वाले नेता हैं। उन्होंने कहा था कि हम सुरक्षा नहीं लेंगे और आगे बढ़कर उन्होंने सुरक्षा भी ले ली है। सरकारी बंगला नहीं लेने की बात कही थी और बाद में सरकारी आवास भी लिया और करोड़ों रुपए उसे आवास के पुनर्निर्माण में खर्च भी कर दिए। 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शहडोल लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं सांसद हिमाद्री सिंह के पक्ष में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी को जनमत तैयार करने के लिए कहा है। अधिक से अधिक मतों से जीतने की अपील की है। चुनावी सभा में भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद शर्मा सहित पूर्व मंत्री एवं मानपुर विधायक मीना सिंह, विधायक शिवनारायण सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे सहित सैकड़ों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे

नकुलनाथ ने गोंड समाज के नेता से की गद्दारी

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नकुलनाथ ने गोंड समाज के बड़े नेता और राज परिवार के सदस्य कमलेश शाहजी को गद्दार और बिकाऊ कहा है। ऐसी गालियां बकने को किसी दृष्टि से मैं उचित नहीं मानता। अब तक शाह कांग्रेस में थे तो अच्छे थे, वे तीन बार से विधायक रहे हैं। नकुलनाथ को आदिवासी समाज से माफी मांगना चाहिये। उन्होंने कहा कि कमल नाथ परिवार ने छिंदवाड़ा पर एकाधिकार कर लिया है। वहां अन्य कोई नेता नहीं बन सकता। छिंदवाड़ा में बहुत गड़बड़ है। कमलनाथ का परिवार वहां किसी समाज को नहीं जानता, किसी का सम्मान नहीं करता। खुद कमलेश शाह ने उनके सम्मान में ही बातें कही हैं।

कांग्रेस नेत्री ने ली भाजपा की सदस्यता

मुख्यमंत्री डा मोहन यादव की मौजूदगी में कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री एवं जनपद पंचायत करकेली की अध्यक्ष प्रियंका मून सिंह ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी छोड़ भाजपा की सदस्यता ले ली है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments