G News 24 : सिरफिरे बदमाशों ने कारों में लगाई आग !

 2 कारें जल पाई 2 कारों को बचाया...

 सिरफिरे बदमाशों ने कारों में लगाई आग !

ग्वालियर।  रविवार-शनिवार की दरमियानी रात सिरफिरे बदमाशों ने आगजनी की घर के बाहर खड़ी 4 कारों को आग के हवाले कर दिया। आग की लपटें उठते देख आसपास के लोग एकत्र हो गये। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास और साथ ही फायर बिग्रेड के लिये कॉल कर दिया। जब तक आग बुझाई गयी तो लेकिन 2 कारें पूरी तरह से जल कर राख हो गयी। जबकि 2कारों को बचा लिया गया। घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है।

घटना गोला का मंदिर पिंटो पार्क की गायत्री बिहार में देर में देर रात 2 बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड अमला घटनास्थल पर पहुंची। आग पर पानी फायर कर काबू पाया है कार मालिकों को आशंका है कि घटना को पड़ोसी युवक ने अंजाम दिया है। फिलहाल घटना पर तनाव का वातावरण है।

शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटो पार्क गायत्री विहार कॉलोनी गली नंबर-5 निवासी बलवीर भदौरिया, राजेन्द्र पटेल पास-पास रहते हैं। घर के पास ही राजेन्द्र की बलेनो कार MP07 CG-4605 व बलवीर सिंह की स्विप्ट कार MP07 BA-1677 तथा पास ही रिटायर्ड आर्मी जवान शिवम सिंह की एक्सेंट कार तथा एक अन्य कार खड़ी होती है। रोजाना की तरह बीती रात वह कार लॉक कर सो गए थे। अचानक रात करीब दो बजे शोर सुनकर बलवीर सिंह बाहर आए तो पता चला कि कारों में आग लगी हुई है और आग देखते ही उन्होंने पड़ोसियों से मदद मांगी और पुलिस तथा दमकल अमले को सूचना दी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments