शिकायतों के निराकरण में लापरवाही करने पर होगी कार्यवाही…
सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का लेवल 1 पर ही करें निराकरण : निगमायुक्त
ग्वालियर। सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण संबंधित अधिकारी समय सीमा में गंभीरता से करें तथा लेवल 1 पर शिकायत का निराकरण कर दिया जाए जिससे शिकायत लेवल 2 तक आए ही नहीं। जो विभागाधिकारी सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में लापरवाही करेंगें तथा शिकायत को अटेन्ड ही नहीं करेगें उनके खिलाफ कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।
उक्ताशय के निर्देश आज सोमवार को नगर निगम आयुक्त आशीष तिवारी ने सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा करते हुए सभी संबंधित अधिकारियों को दिए। बालभवन स्थित टीएलसी में आयेाजित बैठक में निगमायुक्त श्री तिवारी ने विभागवार शिकायतों की समीक्षा की तथा अगस्त माह की लंबित शिकायतों का निराकरण हरहाल में 10 सितम्बर तक कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
निगमायुक्त श्री तिवारी ने नोडल अधिकारी सीएम हेल्पलाइन को निर्देश दिए कि मैपिंग करेें जिससे शिकायत संबंधित अधिकारी तक पहंुचे इसके लिए आवश्यक कार्यवाही करें, जिससे समय से शिकायत का निराकरण कराया जा सके। बैठक में अपर आयुक्त मुकुल गुप्ता, संजय मेहता, राजेश श्रीवास्तव, अधीक्षण यंत्री आरएलएस मौर्य सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
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